कोटा में बच्चों की मौत पर मायावती का प्रियंका और गहलोत पर हमला

लखनऊ, 2 जनवरी (आईएएनएस)| बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस शासित राजस्थान में हुई बच्चों की मौत के प्रति सरकार की उदासीनता को गैर-जिम्मेदार करार देकर इसकी निंदा की। मायावती ने ट्विटर कर कहा, “कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं की गोद उजड़ना अति-दुखद व दर्दनाक है। वहां के मुख्यमंत्री गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं। यह अति-निंदनीय है।”

एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमो ने कहा, “इससे भी अधिक दुख की बात यह है कि कांग्रेस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व, खासकर महिला (राष्ट्रीय) महासचिव (प्रियंका गांधी) इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। अच्छा होता कि वह उत्तरप्रदेश की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही के कारण उजड़ गई हैं।”

मायावती ने आगे लिखा “यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव (प्रियंका) राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘माओं’ से नहीं मिलती हैं, तो अभी तक उत्तर प्रदेश में जिन पीड़ित परिवारों से वह मिलती आई हैं, उनसे मिलने के उनके इस कदम को केवल राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही माना जाएगा। प्रदेश की जनता को चाहिए कि वह इस बात से सर्तक रहें।”