कोहली, अनुष्का ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर की

नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वमिका की पहली फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की कुछ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हमने प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत ली है, लेकिन नन्हीं वमिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।

उन्होंने आगे लिखा, आंसू, हंसी, खुशी, चिंता.. कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस होती हैं। नींद उड़ जाती है, लेकिन हमारा दिल भरा है। शुभकामनाओं, प्रार्थना और एनर्जी के लिए आपका सभी का शुक्रिया।

कोहली 11 जनवरी को पिता बने थे। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज (सोमवार को) दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

उन्होंने कहा, अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

पिछले साल अगस्त में कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी। दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- और फिर हम तीन हो गए..जनवरी 2021 में आने वाला है।

–आईएएनएस

ईजेडए-जेएनएस