हैवान शिक्षक: जवाब गलत होने पर बच्चे के मुंह में डाली छड़ी, आईसीयू में भर्ती

पुणे समाचार

दूसरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा जब गणित के सवालों का सही जवाब नहीं दे पाया, तो सजा के नाम पर शिक्षक ने उसके मुंह में छड़ी डाल दी। शिक्षक की इस हरकत के चलते बच्चे की अन्न और श्वास नलिका में गंभीर चोट आई है। यह घटना कर्जत स्थित पिंपलवाडी जिला परिषद प्राथमिक स्कूल की है। पीड़ित छात्र रोहन दत्तात्रय जंजिरे का पुणे की रूबी हॉल क्लीनिक में इलाज चल रहा है। रोहन की मां सुनीता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बोलने में तकलीफ

जानकारी के मुताबिक, स्कूल में पढ़ाई के दौरान जब रोहन गणित के कुछ सवालों के सही जवाब नहीं दे पाया, तो टीचर चंद्रकांत सोपान शिंदे ने पहले उसे खूब डांटा फिर छड़ी उसके मुंह में डाल दी। मुंह में चोट लगने की वजह से रोहन को बोलने में भी तकलीफ हो रही है।

पहले बारामती फिर पुणे लाया गया

घटना के बाद रोहन को पहले पास के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, वहां से उसे बारामती भेजा गया। लेकिन जब उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ, तो उसे पुणे के रूबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रोहन को यहां आईसीयू में रखा गया है। मामला सामने आने के बाद तहसील स्तरीय शिक्षा अधिकारी स्कूल जाकर बच्चों और दूसरे शिक्षकों से इस बारे में बात की।