गुरुग्राम: विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

गुरुग्राम, 25 जनवरी (आईएएनएस)। गुरुग्राम में शहर के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में उर्वरक विभाग के एक कर्मचारी सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी जानमकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

तीनों दुर्घटनाएं रविवार को हुई।

पहली दुर्घटना में, गुरुग्राम उर्वरक विभाग में कार्यरत 29 वर्षीय अंकुर कुमार अपने स्विफ्ट डिजायर कार में गुरुग्राम से झज्जर जा रहे थे, तभी रास्ते में उल्टी दिशा से आ रही ट्रक से भिड़त हो गई और उनकी अस्पताल में मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, गुरुग्राम-फरुखनगर मार्ग पर उल्टी तरफ से आ रही रही ट्रक से कथित रूप से अंकुर की कार टकरा गई, जिसके बाद उसे गुरुग्राम सेक्टर -10 के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से फरार ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दूसरे हादसे में, रविवार शाम को गुरुग्राम के बसई गांव के पास नितिन के रूप में पहचाने जाने वाले युवक की मोटरसाइकिल कथित तौर पर पीछे से एक क्रेन से टकरा गई।

इलाज के दौरान नितिन की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल के पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्रेन चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला सेक्टर -10 ए पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है।

तीसरी दुर्घटना में राजबीर नाम के ट्रक चालक की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, राजबीर बहादुरगढ़ से औद्योगिक सामग्री से लदा ट्रक ले जा रहा था। कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर फरुखनगर टोल प्लाजा के पास, उसके ट्रक के आगे वाली गाड़ी ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया जिसके कारण दोनों ट्रकों के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में राजबीर को गंभीर चोटें आईं और बाद में एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गुरुग्राम के फरुखनगर पुलिस स्टेशन में लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

–आईएएनएस

एवाईवी/एएनएम