गुरुग्राम : सड़क दुर्घटना में दो की मौत

गुरुग्राम, 24 दिसंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम में विभिन्न जगहों हुए सड़क हादसों में दिल्ली के द्वारका के एक निवासी और बीएसएफ के एक अधिकारी की मौत हो गई। दोनों के दोपहिया वाहन अज्ञात वाहनों की चपेट में आ गए।

पहले मामले में, बुधवार को गोल्फ कोर्स रोड में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक मौके से फरार हो गया और इलाके में ड्यूटी पर मौजूद एक होमगार्ड ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में शव को परिजनों को सौंप दिया गया। विजय चुनाव आयोग के कार्यालय में कार्यरत थे।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने बताया, मामले में शिकायतकर्ता होमगार्ड भूदेव ने पुलिस को बताया कि उसने दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल के पास सड़क पर एक व्यक्ति को पड़ा हुआ पाया। उसकी शिकायत पर, सेक्टर 56 पुलिस में लापरवाही से ड्राइविंग के कारण मौत का मामला दर्ज किया गया। हम क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से दुर्घटना में शामिल वाहन और उसके चालक की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

एक अन्य दुर्घटना में, बीएसएफ अधिकारी दीवान सिंह की मौत हो गई, जब उनकी स्कूटी को जिले के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, हालांकि बुधवार को मामला दर्ज किया गया।

हादसे के समय सिंह घर लौट रहे थे। एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि सिंह दिल्ली में बीएसएफ मुख्यालय में तैनात थे। उनके रिश्तेदार अमरदीप की शिकायत पर, फरु खनगर पुलिस स्टेशन में अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग के कारण मौत का मामला दर्ज कर लिया गया।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम