गोविंदा बहुत रोमांटिक हैं : सुनीता

मुंबई, 26 फरवरी (आईएएनएस)। सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेता एक सच्चे रोमांटिक व्यक्ति हैं। गोविंदा अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन पर नृत्य कौशल के लिए जाने जाते हैं।

सुनीता ने यह खुलासा इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईपीएमएल) के उद्घाटन समारोह के दौरान किया। 57 वर्षीय अभिनेता से पूछा गया कि वह अपनी पत्नी को कैसे प्रभावित करते हैं, जिसके बाद उन्होंने रूप तेरा मस्ताना गाना गाया।

जब मेजबान करण वाही ने गोविंदा से पूछा कि वह अपनी पत्नी को कैसे आकर्षित करते हैं, तो अभिनेता ने कहा, मैंने अपने अभिनय और नृत्य से कई लोगों को प्रभावित किया होगा, लेकिन मुझे संगीत से प्यार है और इसलिए मैं समय-समय पर उनके लिए गाता हूं।

उनकी पत्नी सुनीता ने कहा, वह वास्तव में रोमांटिक हैं और बहुत अच्छा गाते हैं, हमेशा मुझे स्पीचलेस कर देते हैं।

आईपीएमएल 26 फरवरी से शुरू होने वाली एक संगीत लीग चैम्पियनशिप है। खेल की दुनिया ने कई लीग प्रतियोगिताएं होती हैं, इस संगीत लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी, जो एक संगीत चैम्पियनशिप में एक-दूसरे के खिलाफ होंगी।

प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियों द्वारा समर्थित इन छह टीमों में से प्रत्येक में उनके कप्तान के रूप में शीर्ष पाश्र्व गायक होंगे।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम