चुट्जपाह में कैम गर्ल की भूमिका निभाने की थी आशंका:एल्नाज नोरौजि़क

मुंबई, 12 जुलाई (आईएएनएस)। आगामी वेब शो चुट्जपाह में वाइल्ड बटरफ्लाई नाम की कैम गर्ल का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री एल्नाज नोरौजी का कहना है कि इस तरह के किरदार को निभाने में शुरू में उन्हें थोड़ी झिझक थी।

उन्होंने कहा, मैंने पहले चुट्जपाह जैसी स्क्रिप्ट नहीं सुनी । वेब शो में पूरी दुनिया की प्रासंगिक कहानियां हैं। मैं खुश थी और मुझे लगा कि मुझे इस तरह की स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने की जरूरत है। मैं अकेली थी मैं यह सोचकर थोड़ा चिंतित था कि मैं यह कैसे कर पाऊंगी।

अभिनेत्री ने कहा, एक कैम गर्ल की भूमिका निभाने की स्पष्ट आशंका थी। मुझे पता था कि अगर यह अच्छी तरह से किया जाएगा और यह बुरा या भद्दा नहीं लगेगा। और इसलिए मैंने उन पर भरोसा किया।

उन्होंने कहा, मुझे कैमरे के सामने प्रदर्शन करना था। यह अपरंपरागत था लेकिन वाइल्ड बटरफ्लाई के बारे में सब कुछ दिलचस्प था क्योंकि हमारे पास बहुत सारे अलग-अलग रूप थे और मुझे हर ²श्य और हर लुक के लिए एक अलग विग पहनना था।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, एलनाज ने कहा, मेरे चरित्र को कामुक दिखना था, इसलिए मुझे एक अलग मूड में आना पड़ा और साथ ही यह भी सुनिश्चित करना था कि यह सूक्ष्म दिखे और शीर्ष पर न हो। पूरे चरित्र के लुक को एक साथ रखा गया था। नाखून के रंग को भी ध्यान में रखते हुए

उन्होंने कहा मैं वास्तव में खुश हूं कि मेरा किरदार इतनी अच्छी तरह से सामने आया है और बहुत ही शानदार तरीके से किया है। मैं भूमिका निभाने से नहीं डरी।

सोनीलिव पर 23 जुलाई को चुट्जपाह का प्रीमियर होगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस