चुनाव प्रचार के दौरान पैर में दर्द के बाद बेड रेस्ट पर कमल हासन

कोयंबटूर (तमिलनाडु), 20 मार्च (आईएएनएस)। जाने-माने फिल्म अभिनेता और मक्कल नीधि मय्यम के संस्थापक कमल हासन पिछले कुछ दिनों से कोयंबटूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लेकिन, इस प्रचार अभियान को शनिवार को उस समय झटका लगा, जब हासन ने अपने दाहिने पैर में तेज दर्द की शिकायत की। उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।

उनके पैर में चोट उस वक्त लगी जब नियमित मॉनिर्ंग वॉक के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके पैर पर कथित रूप से अपना पैर रख दिया। नियमित मॉनिर्ंग वॉक के दौरान हासन स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते थे।

तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में अपनी राजनीतिक शुरुआत करने वाले हासन कोयम्बटूर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। फिलहाल वह यहीं डेरा डाले हुए हैं।

मार्निग वॉक के दौरान लोग उन्हें घेर लेते हैं और सेल्फी लेते हैं, हाथ मिलाते हैं और उनके साथ बातचीत करते हैं। इसी तरह की एक बातचीत के दौरान किसी ने कथित तौर पर कमल हासन के पैर पर अपना पैर रख दिया।

घटना के तुरंत बाद कमल हासन को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने घायल पैर का एक्स-रे किया। पार्टी सूत्रों ने कहा कि कमल हासन की हालत स्थिर है और वह फिलहाल आराम कर रहे हैं।

इस साल जनवरी में 66-वर्षीय अभिनेता ने अपने दाहिने पैर की हड्डी में संक्रमण के लिए सर्जिकल उपचार कराया था। शनिवार को उसी पैर में चोट लगने के कारण उन्हें अपना अभियान रोकना पड़ा।

इस घटना के बाद उनकी पार्टी कमल हासन के सार्वजनिक कार्यक्रमों में फेरबदल करने की तैयारी कर रही है।

–आईएएनएस

एसआरएस/एएनएम