जावेद अली के गाने में बिहार के आशीष के अभिनय को लोगों ने किया पसंद

पटना/मुंबई, 5 जनवरी (आईएएनएस)। कोरोना काल में हुई परेशानी और दर्द को बयां करता मशहूर सिंगर जावेद अली का गाना क्यों खुदा खफा रहा यू आर ए वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

इस गाने का निर्माण बिहार के रहने वाले आशीष भारती ने किया है। इस गाने में आशीष ने अभिनय भी किया है, जिसे लोग काफी सराह रहे हैं।

मशहूर सिंगर जावेद अली का यह गाना हर उस व्यक्ति की वेदना को दर्शाता है, जो लॉकडाउन के समय दोहरी मार झेल रहा था। लोगों को जहां एक तरफ कोरोना का भय था, वहीं दूसरी तरफ लोगों को खाने का सामान भी नहीं मिल रहा था।

इस गाने में लोगों ने कोरोना के दौर में क्या किया और कैसे लोग उस बुरे हालत से बहार आए को दिखाने की कोशिश की गई है। इस गाने में संगीत रमेश उर्मिलांशु ने दिया है।

भागलपुर से आने वाले आशीष भारती एक इंजीनियर के साथ-साथ एक अभिनेता, फिल्म निर्माता, गायक, लेखक और गीतकार भी हैं। आशीष भारती ने इस गाने के संबंध में बताया कि यह बिल्कुल अलग तरह का गाना है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आशीष खुद का प्रोडक्शन कंपनी यू आर ए वर्ल्ड एंटरटेनमेंट और म्यूजिक लेवल आशीष भारती स्टूडियो भी चलाते हैं। आशीष बताते हैं कि वे जल्द ही दो हिंदी फीचर फिल्म में भी काम करने वाले हैं।

–आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके