टीटीडी ईओ जवाहर रेड्डी ने निर्दिष्ट प्राधिकरण अध्यक्ष के रूप में शपथ ली

तिरुपति, 24 जून (आईएएनएस)। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी (ईओ) के.एस. जवाहर रेड्डी ने गुरुवार को निर्दिष्ट प्राधिकरण के अध्यक्ष के रूप में शपथ ली।

रेड्डी के साथ, अतिरिक्त ईओ, ए.वी. धर्म रेड्डी ने निर्दिष्ट प्राधिकरण के संयोजक के रूप में भी शपथ ली है।

टीटीडी के एक अधिकारी ने कहा, जवाहर रेड्डी और अतिरिक्त ईओ, धर्म रेड्डी ने गुरुवार को श्री वेंकटेश्वर स्वामी के सामने निर्दिष्ट प्राधिकरण के अध्यक्ष और संयोजक के रूप में शपथ ली है।

शुरूआत में धर्म रेड्डी ने देवता के सामने बंगारू वकीली (स्वर्ण द्वार) पर ईओ को शपथ दिलाई और बाद में उन्होंने संयोजक के रूप में शपथ ली।

शपथ के बाद दोनों ने संपांगी पराराम में ज्येष्ठाभिषेक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

बाद में, मंदिर के पुजारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को वैदिक आशीर्वाद दिया और तीर्थ प्रसाद (पवित्र भोजन) चढ़ाया।

रेड्डी ने कहा, स्वामीवरु (देवता) के आशीर्वाद से मुझे पिछले साल टीटीडी ईओ के रूप में नियुक्त किया गया था, और अब आंध्र प्रदेश सरकार ने मुझे निर्दिष्ट प्राधिकरण के अध्यक्ष के रूप में भी काम करने का मौका दिया है, जबकि अतिरिक्त ईओ को संयोजक बनाया गया है।

एपी सरकार ने बुधवार को टीटीडी के न्यासी बोर्ड के कार्यकाल की समाप्ति के बाद टीटीडी के लिए निर्दिष्ट प्राधिकरण नियुक्त किया।

जवाहर रेड्डी ने कहा कि पिछले बोर्ड ने तीर्थयात्रियों और जनता के कल्याण के लिए कई विकास कार्यक्रम किए।

उन्होंने कहा, कुछ कार्य पूरे हो गए जबकि कुछ प्रगति पर हैं। हम निश्चित रूप से हिंदू सनातन धर्म के प्रचार पर विशेष ध्यान देने के साथ नए बोर्ड के गठन से पहले इन कार्यों को पूरा करने की दिशा में देखेंगे।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम