टीवी, फिल्में, ओटीटी: एजाज खान ने अपने पहले प्यार के बारे में बात की

मुंबई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। एजाज खान ने मनोरंजन के तीनों माध्यमों- टेलीविजन, फिल्म और वेब स्पेस में काम किया है। अभिनेता ने छोटे पर्दे को अपने पहले प्यार के रूप में टैग किया क्योंकि इससे उन्हें यह पता लगाने में मदद मिली कि वह कौन थे।

एजाज ने काव्यांजलि और क्या होगा निम्मो का जैसे टेलीविजन शो में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने कई अन्य लोगों के बीच तनु वेड मनु फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

वेब स्पेस में, उन्होंने सिटी ऑफ ड्रीम्स शो में अपने प्रदर्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

एजाज ने आईएएनएस से कहा, मैंने टेलीविजन में अपनी कला सीखी और उसे निखारा, मैंने टेलीविजन में अपनी गलतियां कीं, मुझे पता चला कि मैं टेलीविजन में कौन हूं। इसलिए टेलीविजन हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगा।

45 वर्षीय अभिनेता ने कहा, मैं और ज्यादा टेलीविजन करना पसंद करूंगा लेकिन दुर्भाग्य से टीवी का पैरामीटर ऐसा है कि मुझे इसे अपने जीवन का एक साल देना है और इसे स्थापित करने के लिए तीन साल और शो को स्थापित होने के लिए छह साल और दुर्भाग्य से अगर ऐसा नहीं होता है तो इससे निकलने के लिए तीन महीने चाहिए, जो मेरी उम्र में एक विलासिता है।

डिजिटल स्पेस में काम करने के बारे में बात करते हुए, एजाज का कहना है कि इससे उन्हें अपने शिल्प का पता लगाने का मौका मिलता है।

उन्होंने कहा, तो, वेब शो के साथ यह मुझे वास्तव में अपने शिल्प के कई पहलुओं का पता लगाने का एक शानदार अवसर देता है। अब कुछ और आ रहा है।

एजाज ने कहा, मैंने कभी भी एक विकलांग व्यक्ति की भूमिका नहीं निभाई है, इसलिए मैं वह खेल रहा हूं, जो दुर्भाग्य से टेलीविजन पर नहीं होगा। इसलिए, अभी मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म और वेब शो पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस