ट्रक में लिफ्ट देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 3 आरोपी हिरासत में

 भोपाल, 3 जुलाई (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लिफ्ट देने के बहाने एक महिला से ट्रक में तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

 इस वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर रात की है। एक दंपती जो मजदूरी करते थे, उन्होंने सोमवार की रात ग्यारह मील खजूरी क्षेत्र के एक ढाबे में खाना खाया। वे एक परिचित के साथ मोटरसाइकिल से कालूखेड़ी गए, जहां से अपने गांव पुरानी बकानिया की ट्रेन पकड़ने के लिए उन्होंने रेलवे स्टेशन बैरागढ़ तक के लिए एक ट्रक में लिफ्ट ले ली। इस ट्रक में चालक के अलावा दो अन्य लोग भी सवार थे।

पीड़ित महिला का आरोप है कि ट्रक में सवार तीनों लोगों ने उससे अश्लील हरकतें की, जिसका उन्होंने विरोध किया तो ट्रक चालक व अन्य दोनों ने उससे और उसके पति से मारपीट की। पीड़िता ने बताया कि बाद में उन्होंने पति को ट्रक से उतार दिया और उसके बाद बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी महिला को बैरागढ़ स्टेशन के पास छोड़कर भाग गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला मंगलवार को थाने पहुंची और उसने अपनी आपबीती सुनाई, जिसकेबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

बैरागढ़ क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओपी) ने बुधवार को आईएएनएस को बताया “महिला की शिकायत पर खजूरी थाने में धारा-376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस तीनों आरोपियों बिट्टू, आकाश और शुभम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।”