‘ट्रेन’​ के एअर-कंडिशनिंग शोरुम​ का ​उद्घाटन

पुणे समाचार : उष्मन (हीटिंग), वायुवीजन (व्हेंटिलेशन) और वातानुकूलन (एअर कंडिशनिंग) (एचव्हीएसी) प्रणालींयों में विश्व में अग्रणी ‘ट्रेन’ ब्रँड ने पुणे में अपने पहले शोरुम का पिंपळे सौदागर में उद्घाटन किया. विधायक लक्ष्मण जगताप, पिंपरी चिंचवड के महापौर नितीन काळजे और इंगरसोल रँड (ट्रेन ब्रँड का नेतृत्व करनेवाली) कंपनी के ट्रेन युनिटरी बिझनेस के भारत और सार्क विभाग प्रमुख अखिलेश कुमार की इस अवसर पर प्रमुख उपस्थिती थी.

पिंपळे सौदागर के गोविंद यशदा चौक में स्थित 5०० चौरस फुट के शोरुम में ग्राहकों के लिए विशेष अनुभव क्षेत्रे होंगी जहाँ वे ॲडव्हान्स मल्टी स्प्लिट एसी (एएमएस३), हाय-वॉल इन्व्हर्टर एसी, कॅसेट एसी और कन्सिल्ड एसी ऐसी विविध श्रेणींयों के उत्पादनों का अनुभव ले सकेंगे. इस उत्पादन श्रेणी में अधिकआरामदायकऔर ऊर्जा कार्यक्षम घरों के लिए नयी पीढ़ी के इन्व्हर्टर होम एअर कंडिशनिंग सिस्टिम्स का समावेश है.

इस बारे में विचार व्यक्त करते हुए इंगरसोल रँड के एपीआय एसबीयू के भारत क्षेत्र और सार्क मार्केट के ट्रेन अँड थर्मो किंग ब्रँड के क्लायमेट सोल्यूशन्स विभाग के भारत के प्रमुख संजीव सेठ ने कहा की, “पुणे में ट्रेन शोरुम का आरंभ करते हुए हमें अत्यंत आनंद हो रहा है. हमारा ऊर्जा कार्यक्षम उत्पादनों का संपूर्ण और अद्ययावत संग्रह अधिक आसानी से प्राप्त कर सके, इसलिए अभीके साथ ही संभाव्य ग्राहकों की जरूरतों की पूर्तता करने की हमारी निष्ठा से यह शोरुमएकदम सुसंगत है. पुणे हमारे लिए एक महत्त्वपूर्ण मार्केट है जहा प्रवेश क्षमता बढ़ाकर हम इस मार्केट के प्रीमियम एअर कंडिशनर्स श्रेणी का २० से ३० प्रतिशत हिस्सा प्राप्त करने के उद्देश से प्रयास कर रहे है.

ट्रेन यह वातानुकूलन प्रणाली, सेवा और सोल्यूशन्स में विश्वभर में अग्रणी ब्रँड है. ऊर्जा कार्यक्षम ऐसी उष्मन, वायुवीजन और वातानुकूलन प्रणाली, इमारतठेके और ऊर्जा सेवा, छुट्टे भागों की आपूर्ति, घर और व्यावसायिक इमारतीयों के लिए प्रगत नियंत्रण ऐसा विशाल संग्रह प्रदान करके यह ब्रँड इमारत का अंतर्गत वातावरण सुखावह रखने के लिए ग्राहकों को मदद करता है. यह ब्रँड सभी महाद्वीप के अभियंता, ठेकेदार और इमारत के मालिकों को साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य सुरक्षा, सरकार, औद्योगिक/उत्पादन, डाटा सेंटर्स, लॉजिंग, रीटेल, व्यापारी रिअल इस्टेट ऐसी कई मार्केट को सेवा प्रदान करता है.