डियर कॉमरेड के हिंदी डब वर्जन ने पार किए 25 करोड़ व्यूज, रश्मिका मंदना ने कही ये बात

हैदराबाद, 19 जून (आईएएनएस)। विजय देवरकोंडा-स्टारर तेलुगू ब्लॉकबस्टर डियर कॉमरेड के हिंदी डब संस्करण ने यूट्यूब पर 25 करोड़ व्यूज को पार कर लिया है। ऐसे में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्वाभाविक रूप से बेहद उत्साहित हैं।

रश्मिका कहती हैं, बात दरअसल यह है कि मैं बिल्कुल भी अचम्भित नहीं हूं कि फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने यूट्यूब पर 25 करोड़ के व्यूज को पार कर लिया है क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसका हकदार है। यह लोगों की कहानी है, इसमें सच्चाई हैं और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं। यह देखकर वाकई में दिल को काफी अच्छा महसूस हो रहा है कि हमारी फिल्म को देश भर से दर्शकों ने इतना प्यार दिया है। डियर कॉमरेड ने एक एक्टर और एक इंसान के तौर पर मुझे काफी कुछ दिया है।

रश्मिका दावा करती हैं कि भरत कम्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमेशा उनके दिल के बहुत करीब रहेगी। अभिनेत्री कहती हैं, डियर कॉमरेड की मेरे दिल में एक खास जगह है। इसके लिए तैयारी, इसमें शामिल लोग, शूटिंग की पूरी प्रक्रिया, पूरा अनुभव और दर्शक मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। मुझे नहीं लगता है कि मैं शब्दों में अपनी भावनाओं को जाहिर कर पाउंगी।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रश्मिका आने वाले में मिशन मंजू के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा, वह अमिताभ बच्चन अभिनीत गुडबॉय का भी हिस्सा हैं।

–आईएएनएस

एएसएन/एएनएम