ड्रग ओवरडोज की वजह से बीमार हुई इंद्राणी मुखर्जी

मुंबई : महाराष्ट्र के जेल विभाग ने इंद्राणी मुखर्जी की संभावित ड्रग ओवरडोज के मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। इंद्राणी मुखर्जी को बीते शुक्रवार की रात बेहोशी की हालत में उसे मुंबई की भायखला जेल से जेजे अस्पताल ले जाया गया।

शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी

अतिरिक्त महानिर्देशक भूषण कुमार उपाध्याय ने बताया कि इंद्राणी के स्वास्थ्य से मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं।अस्पताल के डीन सुधीर नंदनकर ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मामला ड्रग ओवरडोज का लगता है। शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी आईएनएक्स मीडिया केस के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी आरोपी हैं। वह 24 अप्रैल 2012 को अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद हैं। उनके पति पीटर मुखर्जी भी इस केस में जेल में बंद हैं।

ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद मर्डर केस सुलझ गया

शीना बोरा की हत्या का मामला इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था। उसे पुलिस ने 21 अगस्त 2015 को गैरकानूनी ढंग से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था, लेकिन इससे शीना बोरा मर्डर केस सुलझ गया था। श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद मुंबई के तत्कालीन पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने शीना बोरा के केस को फिर से खोलने का आदेश दिया, पूछताछ के दौरान ड्राइवर राय ने पुलिस को शीना की हत्या के बारे में बताया , इसके बाद इस मामले में इंद्राणी, पीटर और खन्ना की गिरफ्तारी हुई थी।

यह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया था। आईएनएक्स मीडिया केस की जांच के सिलसिले में कुछ दिनों पहले इंद्राणी और कार्ति चिदंबरम को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति आईएनएक्स मीडिया केस में इस समय जमानत पर चल रहे हैं।