तमिलनाडु : कमल हासन के नेतृत्व में 3 पार्टियों का मोर्चा शुरू करेगा प्रचार

चेन्नई, 9 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता कमल हासन के नेतृत्व वाली पार्टी मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम), इंदिया जननायगा काछी (आईजेके) और ऑल इंडिया समाथुवा मक्कल काची (एआईएसएमके) के बीच सीट बंटवारे को सफलतापूर्वक अंतिम रूप दे दिया गया है। अब तीन पार्टियों का यह मोर्चा 6 अप्रैल को तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों में सक्रिय रूप से चुनाव प्रचार शुरू करगा।

एमएनएम ने आईजेके और एआईएसएमके को 40 सीटें आवंटित की हैं और पार्टी 234-सदस्यीय विधानसभा में 154 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

सोमवार को सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के साथ पार्टी के नेताओं ने सभी निर्वाचन क्षेत्रों में राज्यभर में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

पेरम्बलुर निर्वाचन क्षेत्र के सांसद और आईजेके के अध्यक्ष टी.आर. पारिवेंद्र ने आईएएनएस को बताया, हां, हमने एमएनएम के साथ सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है और तमिलनाडु की 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। हमारा गठबंधन एक शानदार है और हम कोशिश करेंगे और राज्य में सत्ता पर कब्जा कर लेंगे।

एमएनएम नेता कमल हासन अन्नाद्रमुक और द्रमुक दोनों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके विजन डॉक्यूमेंट से आइडिया चुराए हैं।

एमएनएम के एक वरिष्ठ नेता आर. वेलमुरुगन ने आईएएनएस को बताया, हमने पहला राउंड जीत लिया है। द्रमुक और अन्नाद्रमुक दोनों ने फरवरी 2020 में पेश किए गए विजन डॉक्यूमेंट की गहराई से नकल की है। इसका मतलब यह है कि हमें लोगों का मूड पता है और लोगों की जरूरतों के अनुसार योजनाएं एवं कार्यक्रम तैयार करते हैं। हम अब तमिलनाडु भर में इस बारे में बताएंगे और लोगों के बीच जागरूकता पैदा करेंगे कि हम क्या कर सकते हैं और हमारे विरोधी हमारे विजन डॉक्यूमेंट से कैसे कॉपी कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एसआरएस/एसजीके