तमिल हिट थाडम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

मुंबई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। तमिल हिट फिल्म थाडम के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए आदित्य रॉय कपूर को अनुबंधित किया गया है। उनका कहना है कि एक अभिनेता के तौर पर दोहरी भूमिका करने का मौका मिलना तैयारी और चुनौती से दोगुना है।

सच्ची घटनाओं पर आधारित, अभी तक शीर्षक वाली इस थ्रिलर में आदित्य रॉय कपूर पहली बार दो पूरी तरह से अलग अवतारों में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल सितंबर में फ्लोर पर जाने की संभावित योजना है।

आदित्य ने कहा कि मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। मूल फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक थी, और इसने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी। एक अभिनेता के रूप में, दोहरी भूमिका करने का मौका मिलना तैयारी से दोगुना है। मैं निश्चित रूप से इसके लिए तैयार हूं।

मुराद खेतानी के साथ अपने नवीनतम जुड़ाव और आदित्य के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, निमार्ता भूषण कुमार ने कहा कि जब मुराद भाई ने थडम के हिंदी रीमेक का विचार साझा किया, तो मैं उत्साहित था क्योंकि इसे दक्षिण में बहुत प्रशंसा मिली थी। जैसे- दिमाग वाले लोग हमेशा मजेदार होते हैं, इसलिए मुझे मुराद भाई के साथ काम करना पसंद है।

2019 में थाडम की रिलीज के बाद से, निमार्ता मुराद खेतानी हिंदी दर्शकों के लिए फिल्म बनाने के इच्छुक थे।

खेतानी ने कहा कि जब मैंने थाडम देखी तो मुझे तुरंत पता चल गया कि इस कहानी को लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है। इसके तुरंत बाद मैं तमिल निमार्ताओं के पास पहुंचा और इस फिल्म को हिंदी में बनाने के अधिकार हासिल किए। जब मैंने भूषणजी के साथ कहानी साझा की, तो वह आए तुरंत बोर्ड किया। आदित्य बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और एक एक्शन हीरो के रूप में उनकी छवि की बहुत सराहना की जा रही है।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस