तोहफे देखकर सहम जाता है भुजबल परिवार

जानें ऐसा क्या होता है इन तोहफों में

पुणे:  अक्सर तोहफे हमारे चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं, लेकिन पिंपले गुरव निवासी भुजबल परिवार के साथ ऐसा नहीं है। इस परिवार को पिछले एक महीने से अजीबो गरीब तोहफे मिल रहे हैं। हद तो तब हो गई जब बीते दिनों मधुकर भुजबल के बेटे जयकुमार के जन्मदिन पर तोहफे में खून से लथपथ मुर्गे का सिर मिला। मधुकर ने इस संबंध में सांगवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

9 अप्रैल को भुजबल के बेटे जयकुमार का जन्मदिन था। सेलिब्रेशन की तैयारी चल ही रही थी कि उनके घर एक गिफ्ट आया। जब परिवार वालों ने उसे खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए। किसी ने गिफ्ट के रूप में मुर्गे का सिर और ताश का जोकर भेजा था। जिस पर मधुकर और उनके बेटे के नाम उल्टे लिखे हुए थे।

हर रोज़ की कहानी

वैसे यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कई बार उन्हें डराने वाले उपहार मिले हैं। जन्मदिन की घटना के दो दिन बाद ही जयकुमार की गाड़ी पर किसी ने काला रंग पोतकर लिख दिया था, ‘इसका अंत लाल रंग से होगा’। इसके अलावा गाड़ी की नंबर प्लेट पर भी  अज्ञात व्यक्ति जब-तब अश्लील और डरावने संदेश लिख देता है। कुछ दिन पहले घर के आगे और पीछे भी किसी ने जोकर की तस्वीर लगा दी थी।

फर्जी अकाउंट भी

बात केवल यहीं ख़त्म नहीं होती, मधुकर भुजबल के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी प्रोफाइल भी तैयार किया गया है। जिस पर उल्टे-सीधे मैसेज लिखे रहते हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उन्हें परेशान किया जा रहा है। भुजबल ने इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।