कठुआ गैंगरेप: इस शख्स ने कहा था ‘अच्छा हुआ मर गई’, लोगों ने नौकरी से निकलवाया

कोच्ची: कठुआ गैंगरेप की शिकार मासूम आसफा को लेकर घृणित टिप्पणी करने वाले विष्णु नंदकुमार को लोगों ने सबक सिखा दिया है। लोगों के गुस्से के चलते विष्णु को न केवल अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद करना पड़ा, बल्कि उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया है। आसफा की मौत पर नंदकुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था, ‘अच्छा हुआ वो इतनी सी उमर में मर गई, नहीं तो वो बड़ी होती और भारत में सुसाइड बॉम्बर बन के आती’।

लगाये बैनर  
विष्णु नंदकुमार अपनी बीमार मानसिकता का प्रदर्शन करने से पहले तक, कोटक महिंद्रा बैंक की कोच्ची स्थित पालारिवट्टोम ब्रांच में बतौर असिस्टेंट मैनेजर काम करता था। उसके पोस्ट के बाद लोगों का गुस्सा इस कदर भड़का कि वो बैंक पर उसे बर्खास्त करने का दबाव बनाने लगे। लोगों ने कोटक महिंद्रा बैंक के सोशल मीडिया हैंडल्स पर#Dismiss_Your_Manager ट्रेंड चलाया. इतना ही नहीं बैंक की ब्रांच के सामने नंदकुमार को बर्खास्त करने के पोस्टर भी लगाये गए।

भाजपा कनेक्शन
लोगों के गुस्से को देखते हुए बैंक ने ट्वीट करके बताया कि विष्णु को ख़राब प्रदर्शन के चलते नौकरी से निकाल दिया गया है। साथ ही बैंक ने उसकी टिप्पणी पर खेद प्रकट किया। आपको बता दें कि विष्णु केरल के संघ कार्यकर्ता ईएन नंदकुमार का बेटा और भाजपा के केरल महासचिव एएनराधाकृष्णनन का रिश्तेदार है।