दिल्ली : भजनपुरा में निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा ढहा, 10 घायल

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)| उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में शनिवार को एक निर्माणाधीन इमारत के दो तल ढह गए। हादसे में 10 लोगों के घायल होने की खबर है। मौके पर पहुंची दिल्ली दमकल सेवा की टीमों ने घायलों को सुरक्षित निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। बचाव कार्य जारी है। दिल्ली दमकल सेवा मुख्यालय ने आईएएनएस को बताया, “हादसा शाम करीब पांच बजे का है। सूचना मिली थी कि भजनपुरा इलाके में एक निमार्णाधीन इमारत गिर गई है। सूचना मिलते ही दिल्ली दमकल सेवा की पहले सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। बाद में दिल्ली दमकल सेवा की दो और गाड़ियां मदद के लिए मौके पर बुलाई गईं।”

भजनपुरा थाना पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “तीन मंजिला इमारत की दूसरी और तीसरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा था। उसी वक्त दूसरी और तीसरी मंजिल भरभरा कर ढह गई। उस वक्त काम कर रहे मजदूर भी इमारत के अंदर मौजूद थे। करीब 15 लोगों के दबे होने की खबर थी।”

दिल्ली दमकल सेवा के मुताबिक, “सात लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। ये सभी घायल हैं। इन्हें आसपास के अस्पतालों में दाखिल कराया गया है।”

मौके पर मौजूद भजनपुरा थाना पुलिस भी घटना की जांच में जुटी है। पता चला है कि जो इमारत ढही है, उसके कुछ हिस्से में कोचिंग सेंटर भी चल रहा था। हालांकि इस बारे में अभी तक दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।