दोहा, मेरा पहला अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट की तरह है : दानी

मुंबई, 28 फरवरी (आईएएनएस)। दोहा में होने वाले विश्व टेबल टेनिस (डब्ल्यूटीटी) के साथ 2021 सीजन के अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस टूर्नामेंट की शुरूआत होने जा रही है और भारत के टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी रविवार को पुरुष एकल वर्ग के क्वालीफायर में अपने पहले दौर में फिनलैंड के ओला बेनेडेक से भिड़ेंगे।

कोरोना वायरस महामारी के बाद दोहा में होने वाला टूर्नामेंट सभी खिलाड़ियों के लिए एक अलग तरह का टूर्नामेंट होगा, जहां खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट पर फिर से खेलना शुरू करेंगे।

22 साल के दानी ने कहा, फिर से खेल की शुरूआत करना एक अविश्वसनीय एहसास है। मुझे ठीक वैसा ही लग रहा है, जैसा कि मैंने अपना पहला सीनियर टूर्नामेंट खेला था। हालांकि इस बार मैं ज्यादा तैयार हूं और यह एक अवास्तविक अहसास है कि मैं यहां पर खेल रहा हूं जहां मैंने महामारी से ठीक पहले टूर्नामेंट (कतर ओपन) खेला था।

दानी ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी तकनीक और फिटनेस पर काफी काम किया है।

उन्होंने कहा, ब्रेक ने मुझे प्रशिक्षण, तकनीक, शरीर की गतिविधियों और शारीरिक पहलुओं पर बहुत काम करने का मौका दिया। मैंने अपनी थर्ड बॉल तकनीक और सर्विस पर भी काम किया। यह ऐसी चीज है जिसे देखने के लिए मैं तत्पर हूं।

दानी के अलावा अचंता शरथ कमल, जी साथियान, मणिका बत्रा और सुतीर्थ मुखर्जी उन 13 भारतीय दल में शामिल हैं, जो डब्ल्यूटीटी दोहा में खेलेंगे।

– -आईएएनएस

ईजेडए-जेएनएस