द. अफ्रीका टीम में वापसी को लेकर बाउचर से बात करूंगा : डिविलियर्स

मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी करने को लेकर वह टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर से बातचीत करेंगे। डिविलियर्स ने मई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

डिविलियर्स आईपीएल 2021 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 34 गेंदों पर 76 रनों की नाबाद पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को शानदार जीत दिला दिलाई थी।

डिविलियर्स ने मैच के बाद कहा, हमें आईपीएल के दौरान कुछ समय के लिए बातचीत करने का मौका मिला है। लेकिन हां, हम इसके बारे में पहले से ही बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, पिछले साल उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं वापसी करने के इच्छुक हूं। मैंने कहा था कि निश्चित रूप से। आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि मेरी फॉर्म और फिटनेस कहां है।

डिविलियर्स ने यह भी कहा कि उन्हें यह भी देखना होगा कि मौजूदा खिलाड़ियों के मामले में दक्षिण अफ्रीका कैसे आकार लेता है और यह भी एक कारक होगा कि वह टीम में वापसी करेंगे या नहीं।

पूर्व कप्तान ने कहा, इसके अलावा, उनकी टीम के युवा पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर मेरे लिए कोई जगह नहीं है, तो यह सही है। अगर मैं वहां जा सकता हूं, तो यह शानदार होगा। आईपीएल के आखिर में बाउचर के साथ बातचीत करेंगे और फिर उसी के अनुसार योजना बनाएंगे।

–आईएएनएस

ईजेडए/आरएचए