नई फिल्म विक्रम में विलेन का रोल निभाएंगे फहद फाजिल

चेन्नई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। मलयालम सुपर स्टार फहद फाजिल, जो कई हिट फिल्मों का रह चुके हैं, वह अब सुपर डायरेक्टर लोकेश कनकराज की नई फिल्म विक्रम में एक विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह तीसरी तमिल फिल्म होगी, जिसमें फहद फाजिल वेलाइकरन और सुपर डीलक्स के बाद अभिनय कर रहे हैं। उन्होंने तेलुगू फिल्म पुष्पा में भी विलेन का किरदार निभाया है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने हीरो की भूमिका निभाई है।

दक्षिण भारतीय मेगा स्टार और मक्कल नीधि मय्यम के अध्यक्ष कमल हासन फिल्म में हीरो की भूमिका निभा रहे हैं।

लोकेश कनकराज तमिलनाडु के एक नई पीढ़ी के निर्देशक हैं, जिन्होंने सूर्या के भाई कार्तिक और मास्टर अभिनीत कैथी जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन किया है, जिसमें तमिलनाडु विजय ने हीरो की भूमिका निभाई।

विक्रम सुपर स्टार कमल हासन की 232वीं फिल्म है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में योगदान दिया है और एक समय पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिल की धड़कन भी रहे। उन्होंने फिल्म अवेशनमुखी में महिलाओं के किरदार को निभाते हुए कई प्रयोग किए हैं और दशावतारम फिल्म में उन्होंने एक ही फिल्म में दस भूमिकाएं निभाई हैं।

अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म के संगीत निर्देशक होंगे और फिल्म का निर्माण राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा किया गया है। शूटिंग मई के मध्य से शुरू होने की संभावना है।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके