नथिंग ईयर (1) भारत में हुआ लॉन्च, शानदार साउंड क्वालिटी और दिलचस्प चिकना डिजाइन के साथ

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। कार्ल पेई की नाई कंपनी ने नथिंग ने इयरबड्स के साथ अपनी वैश्विक शुरूआत की है। जो एक दिलचस्प चिकना डिजाइन के साथ आता है। इस इयरबड्स की डिजाइन ओरो से थोड़ा हटकर है। और ये एक्टिव नॉइस कैंसलेशन को स्पोर्ट करता है।

इस इयरबड्स की कीमत 5,999 रुपये है, इसे 17 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया जाएगा। किफायती नथिंग ईयर (1) महीनों के टीज, कॉन्सेप्ट इमेज और यहां तक कि एक प्रीसेल के बाद आता है। जिसमें आधिकारिक लॉन्च से पहले ईयरबड्स के 100 जोड़े की नीलामी की गई है।

भारत में पिछले कुछ वर्षों में किफायती ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीबाएस) ईयरबड्स की मांग काफी बढ़ गई है।

डेब्यू ईयरबड्स डिजाइन की बता करें तो यह पारदर्शी प्लास्टिक पर आधारित डिजाइन वाले नए ईयरबड्स उनके कुछ आंतरिक स*++++++++++++++++++++++++++++र्*टरी दिया गया हैं। प्रत्येक ईयरबड एक रंग-कोडित सर्कल के साथ आता है। इसको दो कलर में लाल और सफेद पेश किया है। इस ईयरबड्स में निशान भी दिया गया है,जिससे यूजर्स के लिए यह जानना थोड़ा आसान हो जाता है कि कौन सा दाएं और बाएं है।

यह ईयरबड नरम, आरामदायक और उपयोग में आसान हैं। बड्स की ग्रिप अच्छी है और ईयरबड्स को वर्कआउट या दौड़ते समय इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस ईयरबड्स का वजन सिर्फ 4.7 ग्राम बहुत ही हल्के डिवाइस के रूप में देखा जा सकता है। इसे कैरी करना आसान है जो जेब में पूरी तरह फिट बैठता है।

ईयर (1) पृष्ठभूमि शोर को पकड़ने और रद्द करने के लिए सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) का उपयोग करता है। दो मोड उपयोगकतार्ओं को आसानी से स्तरों को समायोजित करने की अनुमति देते हैं।

जब आप स्टेम पर टैप-एंड-होल्ड जेस्चर के साथ बड्स का उपयोग करते हुए बैकग्राउंड नॉइज चाहते हैं तो ट्रांसपेरेंसी मोड मदद करेगा।

ईयरबड्स के बारे में एक अच्छी बात यह है कि, यह कॉल करने के लिए अपने माइक्रोफोन का उपयोग करते समय पृष्ठभूमि के शोर को भी रद्द कर देता है। ईयरबड्स की बैटरी लाइफ अच्छी है।

इयर (1) में ब्लूटूथ 5.2 है और यह आईपीएक्स4 वाटर-रेसिस्टेंट है, जो डिवाइस को पानी से बचाता है।

नथिंग ईयर (1) एक तेज और अच्छा अनुभव प्रदान करता है, और चलते-फिरते संगीत प्रेमियों या ऑफिस मीटिंग या कैजुअल चैट आदि जैसे अन्य उद्देश्यों के लिए ईयरबड्स का उपयोग करने वालों को आकर्षित करने वाला है।

डेब्यू उत्पाद के इतने अच्छे होने के बाद से, इसने भविष्य के उपकरणों के लिए ब्रांड से उच्च उम्मीदें पैदा की हैं।

–आईएएनएस

एनपी/एएनएम