नशे की हालत में दिखी आॅन ड्युटी पुलिस

पेट्रोलिंग के समय का वीडियो वायरल
पुणे : पुणे समाचार

पेट्रोलिंग करते समय कुछ पुलिस वाले नशे की हालत में धुत पाए गए, साथ ही पेट्रोलिंग के समय पुलिस की गाड़ी से शराब की बोतलें पायी गई। यह वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग में काफी खलबली मच गई है। यह वीडियो 30 मार्च के दौरान निकाला गया था, देहू रोड पुलिस स्टेशन के पुणे ग्रामीण पुलिस दल के कर्मचारी नशे में इतने चूर थे कि उन्हें किसी भी बात का होश नहीं था, ऐसी हालत में पेट्रोलिंग करना, इससे साफ जाहिर होता है कि पेट्रोलिंग के नाम पर पुलिस मजा मस्ती करती है। पुलिस का यह काला सच वीडियो के जरिए बाहर आया है, एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा यह वीडियो निकाला गया है। यह वीडियो बंगलूरू-मुंबई नेशनल हाइवे पर पुलिस की सरकारी गाड़ी में निकाला गया है।

योगेश मालखरे द्वारा यह सनसनी वीडियो निकाला गया है, नेशनल हाइवे से सफर करने के दौरान योगेश मालखरे की गाड़ी को पुलिस की गाड़ी पीछे से बहुत हार्न दे रही थी, उन्हें लगा कि शायद पुलिस जांच करने के लिए हार्न बजा रही है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, योगेश मालखरे को पुलिस वाले पुरी तरह शराब के नशे में डूबे हुए नजर आए। इस दौरान योगेश मालखरे पुलिसवालों से क्या बात करें रहे थे, उनको कुछ भी नहीं समझ रहा था। एक पुलिस कर्मचारी हाथ पैर जोड़कर माफी मांग रहा था। मालखरे नशे में धुत पुलिसवालों ने विनंती कर रहे थे कि इस हालत में गाड़ी न चलाएं फिर भी पुलिसवाले गाड़ी चला रहे थे।

योगेश मालखरे एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और अनाथ लोगों के लिए काम करते हैं। पुलिस हमेशा नशे में धुत लोगों से ड्राइविंग के दौरान जुर्माना वसूल करती है, जब पुलिस ही खुद इस तरह की हरकत कर रही हो तो कानून का पाठ पढ़ानेवालों को कौन सबक सिखाएगा। कानून के रक्षक खुद कानून तोड़ते हुए नजर आए। उल्टा सरकारी काम में बाधा पैदा करने के मामले में एक अनजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करने की जानकारी योगेश मालखरे ने दी।