नासिक में युवती की हत्या, चेहरा कुचल डाला

नासिक: पुणे समाचार
वह घर में खाना बना रही थी…पर उसे कहाँ पता था कि वह खुद काल का ग्रास बनने वाली है…केवल 19 साल की युवती कल मौत के मुँह में चली गई।

त्र्यंबकेश्वर तहसील के विनायक नगर के गणेश गाव में रहने वाली रंजना चंदर महाले की कुछ अज्ञात हत्यारों ने हत्या कर दी। शिनाख्त न हो सके, इसलिए चेहरे को पत्थर या किसी डंडे से बुरी तरह कुचल दिया गया। त्र्यंबकेश्वर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और उनकी खोज जारी है।

शुक्रवार 23 मार्च को रंजना महाले घर में अकेली थी। उसकी माँ कहीं बाहर गई थी। रंजना खाना बना रही थी कि तभी रात आठ बजे के दरमियान कुछ अज्ञात लोग घर में घूस गए और उन्होंने रंजना के चेहरे को पत्थर या डंडे से बुरी तरह कूचल दिया। रंजना पर किया गया हमला इतना जानलेवा था कि उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

चीख-पुकार सुनकर पड़ौसी इकट्ठा हुए लेकिन तब तक संदिग्ध हत्यारे फरार हो चुके थे। रंजना के आस-पास खून बह रहा था और उसके चेहरे के चिथड़े हो गए थे। घटना की जानकारी तुरंत त्र्यंबकेश्वर पुलिस को दी गई। ग्रामीण पुलिस और त्र्यंबकेश्वर पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुँची। हाँलाकि अब तक हत्या के पीछे छिपे मकसद का खुलासा नहीं हो सका है। त्र्यंबकेश्वर पुलिस संदिग्ध हत्यारों को खोज रही है साथ ही हत्या के कारण की भी जाँच की जा रही है। रंजना पर किसी तरह की ज़ोर-ज़बर्दस्ती तो नहीं हुई, इसकी भी जाँच होनी है। त्र्यंबकेश्वर पुलिस ने पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भेज दी है।