निमरत कौर ने नानी के घर पर मनाया अपना बर्थडे, शेयर कीं फोटो

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री निमरत कौर ने सोमवार को अपनी नानी और पूरे परिवार के साथ जन्मदिन मनाया और उसकी फोटो भी शेयर कीं।

शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने 39 वें जन्मदिन की फोटो शेयर करते हुए निमरत ने लिखा, इतना सारा प्यार, यह वाकई कोई साधारण पार्टी नहीं थी। मेरे पसंदीदा लोगों से भरा हुआ घर और मेरे पसंदीदा डिशेज से भरी एक टेबल और ढेर सारा प्यार। इस सबने मुझे आने वाले साल के लिए प्यार और ऊर्जा से भर दिया है। यूनिवर्स मैं तैयार हूं।

अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए निमरत वीकेंड पर ही दिल्ली पहुंच गई थीं। इस खास मौके को लेकर उन्होंने हाल ही में आईएएनएस को बताया था, मैं दिल्ली जाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मेरी नानीजी नए घर में जा रही हैं और मैं अपना जन्मदिन वहीं मनाने वाली हूं। इसके लिए वह पहले ही योजना बना चुकी थीं। इस साल मेरा बर्थडे पूरी तरह से फैमिली अफेयर होगा। मेरे पैरेंट्स साथ होंगे। इसलिए मैं बहुत ज्यादा सावधान हूं और मैं बाहर भी नहीं निकलूंगी। हम डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं। कुल मिलाकर दिल्ली में 2-3 दिन तक मौज-मस्ती करेंगे।

काम को लेकर बात करें तो निमरत अपनी आगामी फिल्म दासवी में बिमला देवी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में वे अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे/एएनएम