न्यूक्लिया ने पिछले सीजन में मनी हाइस्ट का जश्न मनाने के लिए एंथम तैयार किया

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) कलाकार न्यूक्लिया ने लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो मनी हाइस्ट के पांचवें और अंतिम सीजन का जश्न मनाने के लिए जल्दी आओ नामक एक एंथम की रचना की है।

न्यूक्लिया द्वारा रचित इस गीत में अनिल कपूर, राधिका आप्टे, राणा दग्गुबाती, हार्दिक पांड्या, विक्रांत मैसी और श्रुति हासन जैसे सेलिब्रिटी फैन हैं।

न्यूक्लिया, जिनका असली नाम उद्यान सागर है, उन्होंने कहा, मैं मनी हाइस्ट का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए इस एंथम पर काम करना बहुत मजेदार था। श्रृंखला को पसंद करने वाले व्यक्ति के रूप में, गीत व्यक्त करता है कि मैं और अन्य सभी प्रशंसक की क्या भावना हैं।

जल्दी आओ प्रतिष्ठित बेला सियाओ का एक मजेदार मनोरंजन है। शो के प्रशंसकों को समर्पित, यह एंथम हमारी सभी भावनाओं को पूरी तरह से समेटे हुए है और पात्रों के लिए हमारे प्यार को उजागर करता है।

41 वर्षीय संगीतकार ने आगे कहा, वीडियो की शूटिंग एक ऐसा अद्भुत अनुभव था और इसमें दिखाए गए सभी महान कलाकारों ने इसे जीवंत बना दिया है। यह गीत मजेदार है और कई भाषाओं में, वास्तव में प्रशंसकों की भावना का जश्न मना रहा है। जो पूरे देश में फैले हुए हैं। अंत में, मैं केवल इतना कह सकता हूं – मनी हाइस्ट – जल्दी आओ!

प्रतिष्ठित स्पेनिश श्रृंखला का पांचवां भाग हिंदी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगा और दो खंडों 3 सितंबर और 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस