न्यू साउथ वेल्स में स्थानीय कोविड मामलों में तेज वृद्धि

सिडनी, 16 अगस्त (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया में वर्तमान कोविड -19 प्रकोप के उपरिकेंद्र न्यू साउथ वेल्स राज्य (एनएसडब्ल्यू) ने सोमवार को स्थानीय रूप से कोरोना के 478 नए मामलों और आठ मौतों का एक नया आंकड़ा दर्ज किया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मामलों में, 337 मामलों में संक्रमण के स्रोत की जांच की जा रही है और समुदाय में 61 मामले संक्रामक है।

कोरोना से 40 साल के एक आदमी के साथ 80 साल के चार लोग, 70 साल के एक पुरुष और एक महिला, और एक 15 वर्षीय लड़के की स्थानीय अस्पताल में मृत्यु हो गई। कोरोना से इन मौतों ने अधिकारियों को चिंतित कर दिया है।

एनएसडब्ल्यू के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी केरी चैंट ने कहा कि सोमवार को घोषित मौतों की संख्या ने राज्य में स्थिति की गंभीरता पर जोर दिया।

यह कहते हुए कि सामुदायिक प्रसारण संख्या परेशान करने वाली है,एनएसडब्ल्यू प्रीमियर ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने कहा कि उच्च चिंता वाले स्थानीय सरकारी क्षेत्रों में 16 से 39 वर्ष की आयु के प्रत्येक व्यक्ति को अपने नियोक्ता के माध्यम से टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस आयु वर्ग के लिए टीकाकरण इसी सप्ताह शुरू हो जाएगा।

बेरेजिकेलियन ने कहा कि हम आपको जैब प्राप्त करने के लिए इस लिए कह रहे हैं कि आप सुरक्षित रहें और सुनिश्चित करें कि आपको कोरोना नहीं होगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस