पंजाब किंग्स ने आईपीएल के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस से करार किया

दुबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने शनिवार को 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे 2021 आईपीएल सीजन के बाकी बचे हुए मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस के साथ करार किया है।

यह 26 वर्षीय गेंदबाज के लिए 48 घंटे के भीतर दूसरी अच्छी खबर है। गुरुवार (19 अगस्त) को पुरुष टी20 विश्व कप के लिए एलिस को ऑस्ट्रेलिया के टीम में रिजर्व के रूप में शामिल किया गया था।

यह व्यापक रूप से बताया गया था कि तीन आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा दुबई लेग के लिए एलिस के साथ करार का प्रयास किया जा रहा है।

पंजाब किंग्स द्वारा शुक्रवार देर रात जारी एक बयान में कहा गया, पंजाब किंग्स ने अपने रोस्टर में एक नए खिलाड़ी को शामिल करने की घोषणा की, जिसके तहत नए ऑस्ट्रेलियाई सनसनी नाथन एलिस को टीम में शामिल किया। तेज गेंदबाज 2021 वीवो इंडियन प्रीमियर के शेष के लिए टीम का हिस्सा होगा। क्लब एलिस से अपने क्वारंटीन को समाप्त करने के तुरंत बाद टीम शिविर में शामिल होने की उम्मीद कर रहा है।

एलिस 2021 बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में एक रहे हैं। वह अपनी फ्रेंचाइजी होबार्ट हरिकेंस के लिए अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिन्होंने सिर्फ 14 मैचों में 20 विकेट लिए। उन्होंने इस सीजन में फ्रैंचाइजी के लिए सभी मैच खेले और लगभग नॉकआउट चरण में पहुंच गए।

–आईएएनएस

जेएनएस/एएनएम