‘पति’ की नाकामी पर बेकाबू हुईं अर्शी खान, सरेआम उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: अर्शी खान भीड़ के साथ बैठी थीं, और बॉक्स क्रिकेट लीग का मैच चल रहा था। तभी अर्शी खान को अपने ‘पति’ नजर आए और उन्होंने उनकी नाकामी को सबके सामने जाहिर कर दिया।

अर्शी खान भीड़ के साथ बैठी थीं, और बॉक्स क्रिकेट लीग का मैच चल रहा था। तभी अर्शी खान को अपने ‘पति’ नजर आए और उन्होंने उनकी नाकामी को सबके सामने जाहिर कर दिया ,असल जिंदगी में अर्शी खान की शादी नहीं हुई है, ये तो अर्शी खान के ऑनस्क्रीन पति हितेन तेजवानी हैं। बिग बॉस-11 में टास्क के दौरान हितेन और अर्शी पति-पत्नी बने थे, और दोनों ने बहुत ही मजे दिलाए थे। अब अर्शी खान ने एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे हितेन तेजवानी के साथ चुटकी लेती नजर आ रही हैं। अर्शी खान बैठी हैं, और बड़ी ही अदा के साथ कह रही हैं, “कायम रहे तुम्हारी जवानी, एक विकेट तो ले लो हितेन तेजवानी.”

अर्शी खान को विवादों की मलिका भी कहा जाता है। जब तक वे बिग बॉस के अंदर रहीं उन्हें लेकर घर से बाहर तरह-तरह की खबरें आती रहीं, और खूब हंगामा मचा रहा। घर के अंदर भी प्रियांक शर्मा ने उन्हें जमकर निशाना बनाया था. टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो उनपर भद्दे कमेंट तक किए थे। लेकिन अर्शी खान ने किसी की परवाह नहीं की और विकास गुप्ता के साथ उनकी दोस्ती कायम रही और घर के बाहर भी यह दोस्ती कायम है।