पवार ने ऐश्वर्या के सहारे विरोधियों पर कसा तंज

पुणे: राकांपा नेता अजित पवार अपने विरोधियों पर तंज भी इस तरह कसते हैं कि सुनने वाला ताली बजाए नहीं रह सकता। शुक्रवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में पिंपरी चिंचवड़ आये पवार ने अपने ही अंदाज़ में भाजपा नेताओं पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने महापालिका प्रशासन के कामकाज पर भी ऊँगली उठाई।

राकांपा नेता ने कहा, “दुनिया बहुत आगे बढ़ गई है, नई-नई तकनीक सामने आ रही हैं। दो दिन पहले मैने एक फोटो देखी थी, जिसमे मिस्टर लक्ष्मण जगताप और मिस्टर विलास लांडे बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई दे रहे थे। मुझे फोटो देखकर आश्चर्य हुआ,  मैंने विलास से पूछा कि अगर तुम्हारी इतनी पहचान है तो ऐश्वर्या को हमारे प्रचार के लिए भी बुलाओ। मैंने सोचा कि यदि थोड़ी सेटिंग लगानी हो तो फिर मोहिनी लांडे की मदद लूंगा,  इनकी तो बहुत पहचान दिख रही है। तब विलास ने बताया कि ऐश्वर्या को एक कार्यक्रम में बुलाया गया था”।

बजने लगी तालियां
पवार का इतना कहना था कि वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दिया। दरअसल पवार पिंपरी चिंचवड़ के तलवड़े वार्ड में राकांपा के चार पार्षद हैं, इन पार्षदों ने वार्ड क्लीनिक के उद्घाटन और नगर निगम स्कूल के100 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पवार मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे।