पीकेएल-7 : कोलकाता में दबंग दिल्ली से भिड़ेंगे हरियाणा स्टीलर्स (प्रीव्यू)

कोलकाता, 6 सितम्बर (आईएएनएस)| हरियाणा स्टीलर्स टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में कोलकाता चरण में शनिवार को टेबल टॉपर दबंग दिल्ली से दो-दो हाथ करेगी। हरियाणा की टीम ने बुधवार को नई दिल्ली में गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को हराया था और अब यह टीम दिल्ली को हराते हुए लगातार चौथी जीत हासिल करना चाहेगी।

हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने आशा जताई है कि उनकी टीम आने वाले मैचों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेगी।

चेरालाथन ने कहा, “हमारा आत्मविश्वास काफी ऊंचा है। सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विकास कंडोला, प्रशांत कुमार राय और विनय रेडिंग विभाग में शानदार खेल रहे हैं। डिफेंड यूनिट भी काफी सजग है और यही कारण है कि टीम अब तक अपना लक्ष्य हासिल करने में सफल रही है। अब हम अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखना होगा।”

हरियाणा की टीम को सीजन के दूसरे मैच में दिल्ली के हाथों 21-14 से हार मिली थी। ऐसे में स्टीलर्स अपनी पिछली हार को भुलाते हुए मौजूदा फार्म की बदौलत दिल्ली पर जीत हासिल कर लीग तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगे।

कप्तान ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ स्टीलर्स का डिफेंस अहम किरदार निभाएगा।

चेरालाथन ने कहा, “दिल्ली के पास नवीन कुमार और चंद्रन रंजीत जैसे बेहतरीन रेडर हैं। ऐसे में हमारे डिफेंस को अलर्ट रहना होगा और अपनी रणनीति पर चलते हुए उन्हें रोकना होगा। हम अपनी जिम्मेदारियों को अगर पूरा करने में सफल रहे तो फिर हमारी टीम अपने आप टॉप पर पहुंच जाएगी। हम हर मैच के साथ सुधार कर रहे हैं और मैच दर मैच रणनीति के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”

हरियाणा की टीम ने बीते सीजन में दिल्ली को तीन में से दो मैचों में हराया था। स्टीलर्स टीम दिल्ली के खिलाफ अपने पिछले अच्छे रिकार्ड से प्रेरणा हासिल करेगी और नॉकआउट की ओर से एक सफल कदम बढ़ाएगी।