पीकेएल-7 : तमिल थलाइवाज के खिलाफ भी दबंगई दिखाना चाहेगी दबंग दिल्ली (प्रीव्यू)

कोलकाता, 7 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली केसी को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में कोलकाता चरण में रविवार को तमिल थलाइवाज के खिलाफ मैट पर उतरना है। दिल्ली की टीम इस समय शीर्ष स्थान पर है और टीम पहले ही प्लेऑफ में लगभग जगह बना चुकी है। इस सीजन में दिल्ली की टीम ने थलाइवाज की टीम एक बार हराया है लेकिन टीम अगले मुकाबले में भी जीत की जारी रखना चाहेगी।

दिल्ली की टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। टीम के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा, “हम यहां लड़ने आएं हैं और वह हमारे सामने कैसी भी टीम हो हम अंत तक लड़ते हैं। मैट पर जितना भी समय बिताना होता होता है और उस दौरान खिलाड़ियों को अपना श्रेष्ठ देना होता है और मेरे खिलाड़ी हमेशा इस चीज को फॉलो करते हैं।”

थलाइवाज की टीम अपने पिछले मुकाबले में तेलुगू टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। टीम इस समय सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण ही उसके कोच भास्करण एडाचेरी ने अपने प्रदर्शन से इस्तीफा दे दिया है। इससे टीम का मनोबल गिरा हुआ है।

थलाइवाज की टीम में राहुल चौधरी, अजय ठाकुर और मंजीत छिल्लर जैसे दिग्गज भी शामिल हैं, लेकिन उसके बाद भी इस सीजन टीम का खराब ऐसा प्रदर्शन सभी को चौंका रहा है।

हुड्डा ने कहा, “इस खेल में कोई भी टीम कमजोर नहीं है। कोई भी टीम किसी भी टीम को कभी भी हरा सकती है। थलाइवाज में भी काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और अगर वे चल पड़ते हैं तो फिर सामने वाले टीम के लिए उन्हें रोक पाना मुश्किल होग।”

कोच ने कहा, “हमारी विपक्षी टीम भी अच्छी है। हम इस टीम के खिलाफ अपना श्रेष्ठ देंगे। हम एक विश्वास के साथ खेल रहे हैं। हमारा ध्यान लगातार अच्छे प्रदर्शन पर है।”