पुणे की सियासत में सक्रिय हो रही पालकमंत्री बापट की बहू

पुणे। पुणे समाचार ऑनलाइन

हालिया भाजपा ने अपनी सालगिरह के जरिए मुंबई में जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। इसी उपलक्ष्य में आज पार्टी की पुणे इकाई ने स्नेह सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें पार्टी के कई आला नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे। हांलाकि इनमें किसी की मौजूदगी अगर सभी का ध्यानाकर्षित कर रही थी, वह जिले के पालकमंत्री गिरीश बापट की बहू स्वरदा की। भले ही वह सांगली नगरपालिका की नगरसेविका हैं, मगर उनकी आज के समारोह में सभी का ध्यान खींचने वाली मौजूदगी ने उनके पुणे की सियासत में सक्रिय होने के संकेत दिए हैं।

गौरतलब हो कि 6 अप्रैल को भाजपा ने मुंबई में शानदार तरीके से अपनी 38वी सालगिरह मनाई। इसमें राज्य के कोने कोने से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। इसी उपलक्ष्य में पार्टी की पुणे इकाई द्वारा स्नेहसम्मेलन आयोजित किया गया था। न्यू इंग्लिश स्कूल में हुए इस समारोह में पार्टी के स्थानीय नेता, नगरसेवक, पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल हुए। इसके मंच पर पालकमंत्री बापट, महापौर मुक्ता तिलक, शहराध्यक्ष योगेश गोगावले, सांसद अनिल शिरोले जैसे नेताओं के साथ ही बापट की बहू स्वरदा की मौजूदगी पूरे समारोह में चर्चा का विषय रहा। कइयों ने उनके साथ सेल्फी ली, बापट भी अपनी बहू के तौर पर सभी से परिचय कराते रहे।

कहा जा रहा है कि पालकमंत्री अपनी बहू को पुणे की सियासत में ‘लॉन्च’ करने की तैयारियों में हैं। ज्ञात रहे कि, बापट के पुत्र गौरव और स्वरदा केलकर इसी वर्ष विवाहबद्ध हुए हैं। स्वरदा सांगली नगरपालिका की नगरसेविका भी हैं।