पुणे के कात्रज इलाके में सात बंद घरों में हुई चोरी की घटना, कूलर चुराते हुए दिखे चोर

– वीडियो में कैद हुई चोर, मास्क पहनकर दाखिल हुए थे सोसायटी में
– एक ही सोसायटी के 6 घरों में हुई चोरी
– सीसीटीवी फुटेज में तीन चोरों की हरकत कैद, 

पुणे समाचार : गुणवंती परस्ते

पुणे : पुणे के कात्रज इलाके में सात सेंधमारी की वारदात होने से सनसनी फैल गई है, गर्मियों की छुट्टी की वजह से ज्यादातर लोग पुणे से बाहर घूमने गए हुए थे, ज्यादातर ऐसे ही घरों को टारगेट किया गया, जो दो चार दिन से बंद थे, चोरों द्वारा बंद घरों की रेकी करने के बाद ही इस चोरी को घटना को अंजाम दिया गया है। कात्रज की एक ही सोसायटी में 6 बंद घरों में चोरी की घटना घटने से सनसनी फैल गई है, इन चोरों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, गर्मी के मौसम में चोर भी गर्मी से त्रस्त होकर कूलर चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में नजर आए।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी कात्रज के दो सोसायटियों में चोरी की वारदात की घटना घटी, जिसमें एक सोसायटी चंद्रभाग कॉम्पलेक्स में 6 बंद घरों में और तोरण क्लासिक सोसायटी में एक फ्लैट में चोरी की घटना घटी है। यह घटना देर रात 2 से 4 बजे के करीब घटी है। जिसमें से ज्यादातर लोग रिश्तेदारों के घर, यात्रा के लिए और घूमने गए हुए थे, जिसमें से कुछ फैमिली में रिटायर लोग ही हैं। एक सोसायटी में दो स्टूडेंट एक फ्लैट में रहते थे, रात को चाय पीने के लिए कुछ देर के लिए बाहर गए हुए थे, जिसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके रूम से कैमरा और कैमरे का लैंस चोरी करके ही फरार हो गए, स्टूडेंट भारती विद्यापीठ में फाइन आर्ट के स्टूडेंट हैं।

भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा दी गई जानकारी अनुसार इस चोरी की घटना में 8 तोला सोना, कैश, घरेलू सामान चोरी गया है। एक सोसायटी में कुछ ही दिनों पहले सीसीटीवी कैमरा बैठाया गया था, पर सीसीटीवी कैमरा शुरू नहीं किया गया था, जिसकी वजह से कैमरे में चोरों की हरकत कैद नहीं हो सकी है। दूसरे सोसायटी में सीसीटीवी कैमरे में तीन चोर चोरी करते हुए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।