पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, झपटमारों से बरामद किया विदेशी महिला का बैग

 नई दिल्ली, 29 सितम्बर (आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए विदेशी महिला का बैग छीनकर चंपत हुए तीन झपटमारों को धर दबोचा और उनके पास से महिला का फोन, पासपोर्ट और क्रेडिट कार्ड बरामद कर लिया।

 पुलिस के अनुसार, आरोपी झपटमार मुनावर, विजय और हनी को अलीगढ़ से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से महिला का क्रेडिट कार्ड, पासपोर्ट और पर्स बरामद कर लिया गया है। अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। मामले की आगे की जांच जारी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना 25 सितंबर की रात एक बजे उस समय घटी, जब ब्राजील की सेसिलिया (27) नई दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-2 के एम-ब्लॉक के पास टहल रही थी। अचानक मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने झपटा मारकर उसका बैग छीन लिया। बैग में मोबाइल फोन, पैसे, क्रेडिट कार्ड, पासपोर्ट और कुछ कागजात थे। झपटमार बैग लेकर चंपत हो गए।

पुलिस के अनुसार, महिला ने चित्तरंजन पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 392/34 के तहत दर्ज प्राथमिकी संख्या 148/19 दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस अपनी कोशिश में कामयाब रही और उसके फोन का पता चल गया, जिसके बाद झपटमारों को दबोचा गया। पुलिस ने फोन महिला को वापस कर दिया है।