पूछताछ के बाद पुलिस ने नाटक निर्देशक को छोड़ा

ढाका, 7 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश में पुलिस ने टेलीविजन नाटक निर्देशक चयनिका चौधरी से गिरफ्तार अभिनेत्री पोरी मोनी के साथ अच्छी तरह से परिचित होने के लिए पूछताछ करने के बाद रिहा कर दिया है।

करीब तीन घंटे तक पूछताछ के बाद शनिवार सुबह करीब 12 बजे उसे छोड़ दिया गया।

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त (डीबी) हाफिज अख्तर ने आईएएनएस को बताया कि शुक्रवार शाम चौधरी को राजधानी के पंथापथ से उठाया गया और पूछताछ के लिए जासूसी शाखा (डीबी) ले जाया गया।

शमसुन्नहर स्मृति, जिसे पोरी मोनी के नाम से जाना जाता है, और चौधरी के बीच घनिष्ठता बांग्लादेशी मीडिया के लिए व्यापक रूप से जानी जाती है।

अभिनेत्री निर्देशक को अपनी मां कहकर संबोधित करती है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, चौधरी को अभिनेत्री के साथ देखा गया, जबकि बाद में दावा किया गया कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

पोरी मोनी को रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) ने बुधवार रात ढाका के बनानी स्थित उनके आवास पर चार घंटे की छापेमारी के बाद हिरासत में लिया।

उसे हिरासत में लेने से पहले, आरएबी ने दावा किया था कि उन्होंने छापेमारी के दौरान उसके कब्जे से ड्रग्स और शराब बरामद की थी।

पोरी मोनियो ने दावा किया था कि 8 जून को बोट क्लब के पूर्व अध्यक्ष और एक व्यापारी और राजनेता गुलशन ऑल कम्युनिटी क्लब के निदेशक नासिर उद्दीन महमूद ने उन पर हमला किया था।

पुलिस की जासूसी शाखा के संयुक्त आयुक्त हारुन या राशिद ने कहा हमने जांच की शुरूआत से पाया है कि उच्च-मध्यम वर्गीय परिवारों के बच्चों को नष्ट करने के लिए नशीली दवाओं के कारोबार सहित विभिन्न गतिविधियां चल रही थीं। हमें पोरी मोनी से पूछताछ के बाद और नाम मिले। उनमें से एक उसका कॉस्ट्यूम डिजाइनर जुनैद करीम जिमी था।

हर कोई पूछ रहा था कि पोरी मोनी की तथाकथित मां चयनिका चौधरी से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। पूछताछ के अंत में, हम उसे कुछ समय के लिए उसके परिवार को सौंप देंगे। जरूरत पड़ने पर हम उसे फिर से पूछताछ करने के लिए बाद में बुलाएंगे।

राशिद ने कहा कि पूछताछ के दौरान पोरी मोनी ने चौधरी पर भारी आरोप लगाए।

उसे इस शर्त पर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया कि जब भी उसे बुलाया जाएगा वह आ जाएगी।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम