पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या के लुक पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं

 पेरिस,1 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया। यहां ऐश्वर्या के लुक पर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 पूर्व मिस वल्र्ड ने इस समारोह के लिए एक पर्पल ड्रेस को चुना था, जिसमें ऑरेंज कलर के फ्लोरल प्रिंट थे। टर्टलनेक, पैडेड बाहें और फूले हुए जूलिएट स्लीव्स से इस ड्रेस को काफी बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया गया था। इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने फेदर्ड हील्स पहन रखा था। पर्पल आई शैडो, कोरल लिपस्टिक और पफी बन के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया।

ऐश्वर्या के इस लुक पर अपना विचार व्यक्त करते हुए भारतीय फैशन डिजाइनर वेंडल ऑगस्टीन रॉड्रिक्स ने लिखा, “लॉरियल में आपके पास दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक का चेहरा है और आपने इस तरह से उनका मेकअप किया है और इस तरह की ड्रेस पहनाई है? इस सैक (बोरीनुमा) ड्रेस के लिए इस स्टाइलिस्ट को बाहर निकालो और उन्हें यह बताओ कि हेलोविन अगले महीने है।”

एक यूजर ने लिखा, “ड्रेस, मेकअप, बाल..ये सभी बहुत बमेल दिख रहे हैं..ऐसा लग रहा है कि मानो एक छह साल की बच्ची को कुछ भी पहनने की छूट दे दी गई है।”

हालांकि कुछ ऐसे भी थे जो ऐश्वर्या के बचाव में उनके सामने आए और कहा कि ऐसे भद्दे स्टेटमेंट के बावजूद ऐश्वर्या इसे मैनेज करने में कामयाब रहीं।

वह जल्द ही मणिरत्नम के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी। यह दिवंगत उपन्यासकार कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा इसी नाम से रचित उपन्यास पर आधारित है।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिख सकती हैं।