प्रीमियर लीग : चेल्सी ने वॉटफर्ड को 2-1 से हराया

 वॉटफर्ड, 3 नवंबर (आईएएनएस)| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 11वें दौर के एक करीबी मुकाबले में में शनिवार रात यहां चेल्सी ने वॉटफर्ड को 2-1 से शिकस्त दी।

  चेल्सी ने लिए इस मैच में स्ट्राइकर टैमी अब्राहम और विंगर क्रिस्टियन पुलिसिच ने गोल दागा।

बीबीसी के अनुसार, चेल्सी को इस जीत ने तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंचा दिया है। उसके कुल 23 अंक हैं। दूसरी ओर, वॉटफर्ड पांच अंकों के साथ आखिरी पायदान पर बनी हुर्ह है। उसने इस सीजन अबतक एक भी मैच नहीं जीता है।

मैच की शुरुआत चेल्सी के लिए दमदार रही। पांचवें मिनट में मिडफील्डर जॉजिनियो ने हाफ लाइन के पास से अब्राहम को शानदार वन-टच पास दिया और स्ट्राइकर ने गेंद को गोल में डालकर मेहमान टीम को बढ़त दिला दी।

पहले हाफ की समाप्ति तक चेल्सी ने बढ़त बनाए रखी। उसके लिए दूसरे हाफ की शुरुआत भी शानदार रही। 55वें मिनट चेल्सी ने अटैक किया और पुलिसिच ने छह गज के बॉक्स के अंदर से एक शानदार क्रॉस पर गोल करते अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

इसके बाद, दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। 80वें मिनट में जॉजिनियो ने जेरार्ड डेलफेऊ को 18 गज के बॉक्स में गिरा दिया और वीएआर की मदद से रेफरी ने उसे पेनाल्टी करार दिया। डेलफेऊ ने गोल करते हुए मैच को रोमांचक बना दिया। हालांकि, मेजबान टीम बराबरी का गोल नहीं कर पाई।

आखिरी मिनट में चेल्सी के गोलकपीर केपा ने शानदार बचाव करते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।