प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने बर्नले को 4-2 से पराजित किया

लिवरपूल (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 30वें दौर के मैच में रविवार को यहां एनफील्ड स्टेडियम में बर्नले को 4-2 से हराकर खिताब की दौड़ को रोमांचक बनाए रखा। इस मुकाबले का पहला गोल लिवरपूल के खिलाफ हुआ लेकिन मेजबान टीम दमदार वापसी करने में कामयाब रही। बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज लिवरपूल के कुल 73 अंक हो गए हैं। बर्नले 30 अंकों के साथ 17वें पायदान पर बना हुआ है।

मैच की शुरुआत बर्नले के लिए शानदार रही और छठे मिनट में ही एश्ले वेस्टवुड ने कॉर्नर से सीधा गोल करते हुए अपनी टीम को अप्रत्याशित बढ़त दिला दी। लिवरपूल हालांकि, इस शुरुआती झटके से उबरने में कामयाब रही। 19वें मिनट में मोहम्मद सलाह ने बॉक्स में क्रॉस दिया और बर्नले के गोलकीपर टॉम हीटन गेंद को अपने कब्जे में नहीं ले पाए। रोबटरे फिर्मिनो ने इस मौके का फायदा उठाया और गोल करते हुए मेजबान टीम को बराबरी दिला दी।

पहला हाफ समाप्त होने से पहले लिवरपूल ने एक बार फिर अटैक किया। 29वें मिनट में सादियो माने ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में भी मेजबान टीम के फारवर्ड खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। 67वें मिनट में फिर्मिनो ने मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया। बेर्ग गुडमंडसोन ने इंजुरी टाइम (91वें मिनट) में गोल करके बर्नले की वापसी की उम्मीदों को जगाया लेकिन दो मिनट बाद माने ने मुकाबले का अपना दूसरा गोल करते हुए लिवरपूल की जीत सुनिश्चित कर दी।