प्रेमी के साथ मिल कर की थी पति की हत्या, सोशल मीडिया से पुलिस ने सुलझाया केस।

शहर में 19 जनवरी को सेज अपरेल पार्क से बरामद एक शख्स की लाश के मामले का खुलासा हो गया है।
19 जनवरी  महू (इंदौर) शहर के  सेज अपरेल पार्क से बरामद एक शख्स की लाश के मामले का खुलासा हो गया है। इसमें पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई थी। प्रेमी ने प्रेमिका के पति की हत्या कराने की सुपारी दी थी। मामले में प्रेमी- प्रेमिका सहित कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक सेज की पहाड़ी में किसी सिर कुचले शख्स की लाश की सूचना मिली थी। मौके से लाश बरामद कर शिनाख्त कराई गई। मृतक की पहचान नहीं होने पे  पुलिस ने लाश के पोस्टमार्टम  के बाद 24 जनवरी को दफना दिया गया था। मृतक के लाश की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया,इस फोटो पर सागौर के रहने वाले  ने कपड़े और हाथ पर टैटू के निशान से मृतक की शिनाख्त जीवनलाल के रूप में की। इसके बाद पुलिस की जांच टीम ने मृतक के भाई  किशानपुरा गांव भेजा जहां मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई। इसके बाद महिला ने जुर्म कबूल कर लिया।
आरोपी महिला का प्रेमी मोहन रघुवंशी ने अपने भाई के खेत पर काम करने वाले माखन से चर्चा की। जीवनलाल की पत्नी और माखन मुंहबोले भाई-बहन का  रिश्ता  है।  मोहन ने माखन को हत्या करने के लिए 25 हजार रुपए की सुपारी दी। उसने बरदरी के भैयालाल से मुलाकात की और सेज की पहाड़ी पर जाकर जीवनलाल, दो अन्य साथी अजय और तुलसीराम के साथ शराब पी रहे थे ,मौका पाकर जीवनलाल की हत्या पत्थरों से सिर कुचलकर कर दी गयी । उसके शव को घसीटकर 60 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। एसपी सिंह ने अंधे कत्ले की गुत्थी सुलझाने के लिए पांच हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की थी।