फराह खान ने बताया, उन्होंने गोविंदा से शाहरुख को कोरियोग्राफ करने को कहा था

मुंबई, 14 अगस्त (आईएएनएस)। फराह खान ने हाल ही में इस बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए कि कैसे उन्होंने ओम शांति ओम के दीवानगी दीवानगी गाने की शूटिंग के दौरान गोविंदा से शाहरुख खान को कोरियोग्राफ करने के लिए कहा था।

ये दिलचस्प वाकया उन्होंने जी कॉमेडी शो पर शेयर किया। फराह शो की जज हैं।

उन्होंने कहा, गणेश आचार्य के साथ गोविंदा की जोड़ी इतनी अच्छी थी कि मुझे लगा कि अगर मैंने उन्हें कोरियोग्राफ किया, तो यह साबित हो जाएगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के लिए पर्याप्त नहीं हूं। वास्तव में, यहां तक कि जब वह ओम शांति ओम के दीवानगी दीवानगी गाने की शूटिंग के लिए आए थे। मुझमें उन्हें कोरियोग्राफ करने की हिम्मत नहीं थी। इसलिए, मैंने गोविंदा से शाहरुख खान को उनके हिस्से के लिए कोरियोग्राफ करने के लिए कहा, उन्हें बताया कि हम उन चरणों को रखेंगे। उन्होंने अंत में बड़े मियां छोटे मियां की और यह इतनी अच्छी तरह से बाहर आया। इसलिए, जब भी हम नाचेंगे, गोविंदा को मुझे कोरियोग्राफ करना होगा, जैसे उन्होंने आज किया था।

गोविंदा और फराह खान ने 90 के दशक की चार्टबस्टर, किसी डिस्को में जाएं पर डांस किया था।

उन्होंने आगे कहा, आज, मेरा जीवन पूर्ण लगता है। 30 साल बाद, मैंने गोविंदा के साथ नृत्य किया है, और मैं आज आप सभी को एक रहस्य बताना चाहती हूं। गोविंदा मेरे बचपन के दोस्त हैं, लेकिन मैंने आज तक उन्हें कभी भी कोरियोग्राफ नहीं किया है। मेरे पास इसे करने के लिए कई प्रस्ताव आए। ऐसा नहीं था कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी, लेकिन मेरे लिए ची ची हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक की सबसे अच्छे डांसर हैं, इसलिए मुझे नहीं लगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के योग्य या सक्षम थी।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम