फिल्म देखने जाने का अनुभव मर रहा है : माइकल बे

सियोल, 2 दिसम्बर (आईएएनएस)| बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा दिखाने के बाद फिल्मकार माइकल बे डिजिटल दुनिया में अपनी फिल्म ‘6 अंडरग्राउंड’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्हें इस बात का खेद है कि वह अपनी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं कर रहे है। ऐसे में उनका कहना है कि “कुछ मायनों में फिल्म देखने जाने का अनुभव एक तरह से मर रहा है।”

बे ने मीडिया से यहां कहा, “बिल्कुल हमें खेद है। लेकिन मुझे लगता है कि जब आप बड़े सिनेमा से आते हैं तो बड़े इमेजरी के साथ बड़े पैमाने पर एक्शन करते हैं, और मैं फिल्म स्क्रीन की सराहना करता हूं। लेकिन हमारा पूरा कारोबार पिछले तीन-चार वर्षों में बदल गया है, और हमें एक नई दुनिया में जाने की आदत डालनी है।”

उन्होंने आगे कहा, “लोग अब अलग-अलग जरिए से चीजों का उपभोग करते हैं और फिल्म देखने जाने का जो अनुभव होता था, वह एक तरह से मर रहा है।”

‘6 अंडरग्राउंड’ एक सतर्क दस्ते के छह लोगों की कहानी है। ये छह लोग दुनिया में बदलाव लाने के लिए कुख्याज अपराधियों को दबोचने के क्रम में मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचते हैं।

इस फिल्म में रायन रेनॉल्ड्स, मेलानी लॉरेंट, मैनुएल गार्सिया-रुल्फो, अड्रिया अरजोना, कोरे हाकिंस और बेन हार्डी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।