फिल्म रूही के गाने भूतनी की रिकॉडिर्ंग के दौरान खूब हंसे थे मीका सिंह

मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। लोकप्रिय पंजाबी गायक मीका सिंह ने बॉलीवुड फिल्म रूही का गाना भूतनी गाया है। उन्होंने गाने की रिकॉर्डिग को लेकर अपने अनुभव साझा करते हुए बताया है कि वे इस गाने की रिकॉर्डिग के दौरान बहुत हंसे थे।

मीका ने बताया, इतना शानदार गाना बनाने के लिए भगवान (संगीतकार) सचिन-जिगर और (गीतकार) अमिताभ भट्टाचार्य को अपना आशीर्वाद दे। मैं इसे रिकॉर्ड करते समय बहुत हंस रहा था और अब श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार कर रहा हूं। यह भूत को समर्पित एक नया लव सॉन्ग है।

उन्होंने आगे कहा, मैं आश्चर्यचकित और खुश हूं कि निर्माताओं ने इस बारे में सोचा कि उन्हें इस स्थिति के लिए भी एक गाना बनाना चाहिए। मुझे आशा है कि श्रोता भी उसका वैसे ही आनंद लेंगे, जैसा हमने इस गाने की रिकॉर्डिग में लिया।

भूतनी एक हास्य गीत है। इस गाने में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा हैं और यह एक ऐसे व्यक्ति (वरुण) के बारे में है, जो एक भूत (जान्हवी) के साथ प्यार में पागल है। गाने का मुख्य आकर्षण यह है कि वरुण मजेदार लिरिक्स के जरिए एक भूत को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसे लेकर सचिन-जिगर ने कहा, भूतनी को लेकर हम जानते थे कि हम किस तरह का प्रभाव डालना चाहते हैं। आमतौर पर ऐसी स्थितियों के लिए गाने नहीं डाले जाते हैं कि कोई आदमी भूत के प्यार में पड़ गया हो। इस गाने को रिकॉर्ड करने में वाकई में बहुत मजा आया। हमें खुशी है कि ऐसा अलग तरह का गाना हम बना पाए और मीका ने इसे बहुत बढ़िया गाया है।

–आईएएनएस

एसडीजे/एएनएम