फुटबाल : शेफील्ड ने मैनचेस्टर की वापसी पर फेरा पानी

शेफील्ड (इंग्लैंड), 25 नवंबर (आईएएनएस)| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में रविवार रात खेले गए मैच में 0-2 से पीछे चल रही मैनचेस्टर युनाइटेड ने सात मिनट के अंदर तीन गोल कर मैच में दमदार वापसी की लेकिन ओलीवर मैक्बर्नी ने आखिरी मिनट में गोल कर शेफील्ड युनाइटेड को मैच में ला दिया और दोनों टीमों का मैच 3-3 से बराबरी पर खत्म हुआ। दूसरे हाफ में 71वें मिनट तक शेफील्ड 2-0 से आगे चल रही थी और उसकी जीत भी लगभग तय लग रही थी लेकिन मैनचेस्टर ने 72वें, 77वें और 79वें मिनट में गोल कर शेफील्ड पर एक गोल की बढ़त ले जीत की ओर कदम बढ़ा दिए।

मैच में रोमांच हालांकि अभी आना बाकी था क्योंकि मैच के आखिरी मिनट में मैक्बर्नी ने गोल कर शेफील्ड को बराबरी पर मैच का विजेता नहीं निकलने दिया।

इस मैच से मिले अंक के दम पर मैनचेस्टर हालांकि आगे बढ़ते हुए नौवें स्थान पर आ गई है। उसके 17 अंक हो गए हैं। शेफील्ड को भी छठे स्थान पर पहुंच गई है। उसके 18 अंक हैं।

अपने घर ब्रामॉल लेन में खेल रही शेफील्ड ने मैच की दमदार शुरुआत की। फ्लैक ने 19वें मिनट में ही गोल कर शेफील्ड को 1-0 से आगे कर दिया। पहले हाफ में यही गोल हुआ।

मैच का दूसरा हाफ बेहद रोमांचक रहा। 52वें मिनट में माउसेट ने शेफील्ड के लिए एक गोल और कर मैनचेस्टर को सकते में डाल दिया। शेफील्ड की कोशिश अपनी 2-0 की बढ़त को बनाए रखने की थी और वह कुछ हद तक इसमें कामयाब भी रह रही थी लेकिन 19 साल के ब्रेंडन विलियम्स ने 72वें मिनट में गोल कर मैनचेस्टर का खाता खोला।

यहां से मैनचेस्टर की वापसी की शुरुआत हुई। पांच मिनट बाद मेसन ग्रीनवुड ने पूर्व विजेता को बराबरी पर ला दिया। इसके दो मिनट बाद मार्कस रैशफोर्ड ने मैनचेस्टर के लिए तीसरा गोल कर उसे बढ़त दिलाई।

शेफील्ड का लापरवाह रवैया उसे हार की कगार परे ले जा रहा था, लेकिन तभी मैक्बर्नी ने उसके लिए बराबरी का गोल कर मैनचेस्टर के खिलाड़ियों को हैरान कर अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।