फोर्ड नए ‘इंडियाना जोन्स’ को सही से करना चाहते हैं पेश

लॉस एंजेलिस, 25 फरवरी (आईएएनएस)| हॉलीवुड स्टार हैरिसन फोर्ड का कहना है कि वह ‘इंडियाना जोन्स 5’ को सही से पेश करने के लिए बिल्कुल दृढ़ निश्चित हैं। फोर्ड ने सूचित किया कि टीम प्री-प्रोडक्शन विवरणों को ठीक कर रही है, ताकि शूटिंग को जल्द से जल्द शुरू किया जा सकें।

अभिनेता ने हेयूगाइज डॉट कॉम को बताया, “हमारे पास शेड्यूलिंग से जुड़े कुछ मुद्दे हैं, स्क्रिप्ट से संबंधित कुछ और चीजें अभी भी करनी है, लेकिन हम इस बारे में निश्चित हैं कि इसे बनाए जाने से पहले इसे सही करना होगा।”

दशकों से मशहूर इंडियाना जोन्स के किरदार को निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह इस फ्रैंचाइजी की किसी और फिल्म को करने के लिए तब तक उत्सुक नहीं हैं, जब तक कि वे इसमें कुछ अलग हटके न कर सके।

मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की सफलता का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “मैं उन्हें वह नहीं देना चाहता, जो वे देखना चाहते हैं, मैं उन्हें कुछ ऐसा देना चाहता हूं, जिसके बारे में उन्होंने सोचा न हो। मार्वेल मूवीज हमेशा से एक ऐसी सफलता का उदाहरण रहा है जिसने अपनी तरह से शानदार प्रदर्शन किया है। हम तब तक अगला इंडियाना जोन्स नहीं बनाएंगे, जब तक कि हम इसे दूसरे बेहतरीन तरीके से पेश करने की स्थिति में न हो। हम इसे सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहते हैं।”