फ्यूचर गैलेक्सी जेड फोल्ड रोल आउट डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद – रिपोर्ट

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी जेड फ्लिप3 फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड3 लॉन्च किया है और अब, एक नए पेटेंट ने दावा किया है कि दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता एक और गैलेक्सी जेड फोल्ड मॉडल पर काम कर रहा है, जिसमें रोल आउट की सुविधा हो सकती है।

लेट्सगो डिजिटल के अनुसार, पेटेंट विभिन्न उत्पाद स्केच के साथ आता है और गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 जैसा दिखता है, जिसमें एक बड़ी प्राथमिक स्क्रीन के साथ एक आंतरिक तह डिजाइन है।

हालाँकि डिजाइन गैलेक्सी जेड फोल्ड3 के समान है, लेकिन इसका एक्सपेंडेबल रोल आउट डिस्प्ले इसे बाजार में मौजूद किसी भी फोल्डेबल फोन से स्पष्ट रूप से अलग बनाता है।

सैमसंग ने फ्यूचरिस्टिक दिखने वाले पारदर्शी डिस्प्ले के साथ एक नए गैलेक्सी स्मार्टफोन का भी पेटेंट कराया है।

कंपनी ने यूएसपीटीओ (संयुक्त राज्य पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय) और डब्ल्यूआईपीओ (विश्व बौद्धिक संपदा कार्यालय) के साथ पेटेंट दायर किया।

पेटेंट उस तकनीक का वर्णन करता है जो एक पारदर्शी स्मार्टफोन बनाने के लिए आवश्यक है और यहां तक कि टीवी, मॉनिटर, लैपटॉप और गेमिंग कंसोल सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

पेटेंट में देखे गए डिवाइस में संकीर्ण बेजेल्स हैं और एक बड़ी पारदर्शी स्क्रीन और एक ओलेड पैनल दिया जा सकता है।

सैमसंग ने पहले एक डिवाइस का पेटेंट कराया था जो पंच-होल कैमरे पर स्टेटस इंडिकेटर दशार्ता है। कैमरे के चारों ओर स्थिति संकेतक वगार्कार, अंडाकार और यहां तक कि गोलाकार जैसे विभिन्न सेप में है।

–आईएएनएस

एनपी/एएनएम