बंगाल चुनाव के लिए उम्मीदवार तय करने से पहले शाह, नड्डा ने की मुलाकात

नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नाम तय करने पर प्रारंभिक चर्चा गुरुवार को भाजपा प्रमुख जे.पी. नड्डा के आवास पर शुरू हुई।

राज्य के वरिष्ठ नेता, पार्टी प्रभारी और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी बैठक में मौजूद रहे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नड्डा के आवास पर पहुंचे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, राष्ट्रीय महासचिव और राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सह-प्रभारी अरविंद मेनन, राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष, और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व करीबी सहयोगी और पूर्व मंत्री सुवेन्दु अधकारी भी उपस्थित थे।

भाजपा सूत्रों ने कहा कि बुधवार को पश्चिम बंगाल पार्टी इकाई कोर कमेटी ने जिला इकाइयों द्वारा सुझाए गए संभावित उम्मीदवारों के नामों को सूचीबद्ध किया।

उन्होंने कहा, नड्डा के निवास पर बैठक में, संभावित नामों की सूची भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक में रखे जाने से पहले और कम हो जाएगी।

भाजपा की सीईसी की बैठक गुरुवार शाम को होनी है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की उम्मीद है।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी सीईसी की बैठक में 60 विधानसभा क्षेत्रों के लिए भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा। इन सीटों पर पहले दो चरणों में मतदान 27 मार्च और 1 अप्रैल को होंगे।

–आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी