बाबिल खान ने अपने नए पोस्ट में आत्म संदेह, असुरक्षा पर की बात

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने बाबा की एक पुरानी तस्वीर साझा की है और ईश्वरविहीन एक दुनिया की संभावना से असुरक्षित और भयभीत होने की बात कही है।

बाबिल ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर इरफान की एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो एक नाटक से प्रतीत होती है जिसमें अभिनेता ने अभिनय किया था। फोटो इरफान सफेद पेंट शर्ट में नजर आ रहे है, साथ ही उन्होंने एक हाथ में जूता पकड़ा हुआ है।

फोटो शेयर कर बाबिल ने कैप्शन में लिखा, हे मैन, मैं बहुत खो गया हूँ। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किस पर भरोसा किया जाए। मुझे अपने आप पर शक है, आप जानते हैं? मैं असुरक्षित हूँ, मैं एक ईश्वरविहीन दुनिया की संभावना से डरता हूँ। मेरे दिमाग में युद्ध चल रहा है। मैं निराशाजनक रूप से गिर रहा हूं। मैं निराश हूं कि मेरे पास सब कुछ नहीं है।

इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का पता चला था। 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उनका निधन हो गया था।

बाबिल अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित क्वाला से अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म में बुलबुल अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी हैं।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस